logo

पिता का खुलासा! : बेटे की गर्लफेंड हो सकती है उसके बच्चे की मां, जानें क्या है मामला

father.jpg

डेस्क:
Reddit पोस्ट में एक पिता ने कुछ ऐसा खुलासा किया है कि जिसे जान कर आप हैरान रह जाएंगे। पिता ने यह दावा किया है कि उसके बेटे की गर्लफेंड उसके बच्चे की मां हो सकती है। पिता का कहना है कि जिस महिला को उसका डेट बेटा डेट कर रहा उसे उन्होंने भी डेट किया है। साथ ही यह भी कहा है कि उस महिला का एक बेटा भी है जो डेढ़ साल का है। शायद वह उनका भी बेटा है।

काम की वजह से होना पड़ा अलग
दरअसल, उस शख्स का बेटा एक 37 साल की महिला को डेट कर रहा है। ऐसे में पिता का कहना है कि 45 साल की उम्र उसने उसी महिला को डेट किया था। बात लगभग 2 साल पहले की है लेकिन, वे दोनों इसलिए अलग हो गए क्योंकि तब उन्हें काम की वजह से बहुत ज्यादा ट्रैवल करना पड़ता था। शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने कोई चीटिंग नहीं की है क्योंकि उनका बेटा उस महिला को सिर्फ 4 महीने से डेट कर रहा है। हालांकि इस बारे में उनके बेटे को कुछ भी पता नहीं है लेकिन वह पुराने रिलेशनशिप के बारे में बेटे को सबकुछ बता देना चाहते हैं।

बेटे ने मुझे बताया कि बच्चे का पिता नहीं है
शख्स ने कहा- बेटे ने मुझे बताया कि बच्चे का पिता नहीं है। इसके अलावा उसने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। उसने बस ये बताया कि मां बच्चे को पाल रही है। शख्स का कहना है कि उसने सारी कड़ियों को जोड़ा तो इस बात का एहसास हो गया था कि वह वही होगी। आप कल्पना नहीं कर सकते हैं कि हम दोनों के लिए पहली मुलाकात कितना ऑकवर्ड था। हालांकि हम दोनों के रिलेशनशिप को सीक्रेट नहीं रखा जा सकता है क्योंकि महिला ने मेरे बच्चे को जन्म दिया है तो मुझे इस बात की जानकारी होनी चाहिए।


कमेंट्स में लोगों ने कहा गुड लक
शख्स के इस पोस्ट पर करीब 3 हजार कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा- मैंने सोचा नहीं था कि यह कहानी ऐसे खत्म होगी। ब्रेकिंग न्यूज के लिए गुड लक। उम्मीद  करते हैं कि आप जिस इंटेंशन के साथ इस बात को बेटे को बताएंगे वह उसी सेंस में इसे ले। दूसरे ने लिखा- गुड लक। मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता है जिसकी वजह से आपका बेटा आप पर गुस्सा करे लेकिन सामान्य सी बात है कि वह इससे दुखी होगा।